Breaking News

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी, एंबुलेंस के लिए बना ग्रीन कारीडोर

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ने का समाचार है। महंत नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में तकलीफ हो रही है और सीने में दर्द की शिकायत है। गोपाल दास को अयोध्या से लखनऊ लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने सफेदाबाद के गोल्डेन ब्लाजम होटल से शहीद पथ पर मेदांता तक ग्रीन कारिडोर बना दिया है। हर चौराहे पर पुलिस मुस्तैद है।


अयोध्या आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले महंत नृत्यगोपाल दास अगस्त के महीने में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना म‍िलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्यगोपाल दास को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भिजवाया था। वह जल्‍द ही बीमारी से उबर गए थे।

महंत नृत्य गोपाल दास अयोध्या आंदोलन के प्रमुख चेहरे रहे हैं। पिछले वर्ष 9 नवंबर को अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी और कहा कि अब अयोध्या में राममंदिर बनने का सपना जल्द साकार होगा। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन भी कर दिया था।