Breaking News

श्रद्धा के हत्यारे आफताब का होगा नार्को टेस्ट, साकेट कोर्ट ने दी मंजूरी

लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर का हत्यारा आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को इसकी मंजूरी दे दी है। बता दें, 28 वर्षीय आफताब पूनावाला ने इस साल मई में दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपने किराए के घर में श्रद्धा वॉकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने 18 दिनों तक उसके शरीर के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया। हत्या के चौंकाने वाले खुलासे ने पूरे देश स्तब्ध कर दिया।

हत्या के 10 दिन पहले बनाई थी श्रद्धा को खत्म करने की योजना
आफताब अमीन पूनावाला, जिसने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या की थी, उसने दस दिन पहले उसे मार डालने की योजना बनाई थी, लेकिन श्रद्धा के रोने से वह झिझक गया। सूत्रों ने बताया, उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे, क्योंकि श्रद्धा को शक था कि वह उसे धोखा दे रहा है। वह डेटिंग ऐप बम्बल पर सक्रिय था, जिस पर दोनों तीन साल पहले मिले थे। सूत्रों ने दावा किया, वह जानती थी कि वह डेटिंग ऐप पर अन्य लड़कियों से बात कर रहा था और आफताब को अब उसमें कोई रूचि नहीं थी।”

सूत्रों ने कहा, लड़ाई के बाद, आफताब ने 10 दिन पहले उसे मारने की योजना बनाई थी, लेकिन श्रद्धा रोई और फिर वह ऐसा करने में झिझक गया। पुलिस ने कहा कि 18 मई को अपनी 27 वर्षीय प्रेमिका के शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद आरोपी ने अगले दिन एक बड़ी भंडारण क्षमता वाला नया रेफ्रिजरेटर खरीदा और अवशेषों को उसमें जमा कर दिया। बदबू से बचने के लिए उसने अपने घर पर अगरबत्तियां जलाई।

आफताब कथित तौर पर अमेरिकी क्राइम शो ‘डेक्सटर’ से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताता है जो दोहरी जिंदगी जीता है। सूत्रों ने बताया कि प्रशिक्षित रसोइया होने के नाते आफताब चाकू चलाने में माहिर था। हालांकि वारदात में प्रयुक्त चाकू अभी तक बरामद नहीं हो सका है। उसने 18 दिनों की अवधि में महरौली के जंगल में शरीर के टुकड़े फेंके थे। शक से बचने के लिए वह रात करीब 2 बजे पॉलीबैग में बॉडी पार्ट रखकर घर से निकल जाता था।