Breaking News

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की आज कोर्ट में पेशी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोमवार देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया, जो बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है. राज कुंद्रा की 11 बजे के करीब गिरफ्तारी हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच में ही रखा गया. राज कुंद्रा की आज यानी मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में पेशी होनी है. अब यह कोर्ट तय करेगा कि राज कुंद्रा को कितने दिनों की रिमांड पर भेजना है या उन्हें जमानत देनी है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वह करीब चार घंटों तक मुंबई क्राइम ब्रांच में रहे. इसके बाद देर रात लगभग तीन बजे राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच से निकालकर मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल हुआ. जेजे अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को साढ़े 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले गई. इसके बाद से राज कुंद्रा मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में ही हैं.

देर रात क्राइम ब्रांच पहुंची लीगल टीम

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी लीगल टीम भी काम पर लग गई. राज कुंद्रा की लीगल टीम भी देर रात क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंची. कुंद्रा की लीगल टीम की यही कोशिश होगी कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अनुचित करार देते हुए जमानत की मांग करें. फिलहाल, यह देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट क्या फैसला लेता है. मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे. राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन. वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था केनरिन के लिए.

आपको बता दें कि सोमवार देर रात अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रदर्शित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी. कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहना था कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज कुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता हैं.