Breaking News

शिल्पा शिंदे ने छोड़ा टीवी सीरियल ‘Maddam Sir’, मेकर्स पर लगाया धोखा देने का आरोप

फेमस टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली ‘अंगूरी भाभी’ तो आपको याद ही होंगी. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का ये किरदार आज भी लोगों के दिल से नहीं निकला है. अब शिल्पा शिंदे को काफी लंबे ब्रेक के बाद सीरियल ‘मैडम सर’ (Maddam Sir) में देखा गया. इस सीरियल में शिल्पा शिंदे नैना माथुर का रोल प्ले कर रहीं थीं, लेकिन अब खबर है कि शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया है. शिल्पा ने सीरियल मेकर्स पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

शिल्पा शिंदे को इस सीरियल में आए हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने सीरियल ‘मैडम सर’ को अलविदा कह दिया है. दरअसल शिल्पा अपने रोल से थोड़ा नाखुश थीं और इन्हें अपना ट्रैक भी ज्यादा पसंद नहीं था. इस सीरियल में शिल्पा शिंदे ने नैना माथुर का रोल प्ले किया था. जो सिर्फ 10-15 दिन ही चला था.

शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैंने ये रोल इसलिए किया था, क्योंकि ये काफी चैलेंजिंग था. मैने कुछ दिन शूट किया, फिर अचानक मेकर्स ने मुझे ब्रेक लेने के लिए कहा. शो की शूटिंग के वक्त मुझे पता चला कि यह रैपअप होने वाला है और इसका दूसरा सीजन आने वाला है’ एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मेकर्स मुझे इस बारे में बताते तो मैं यह रोल कभी एक्सेप्ट नहीं करती.शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर साधा निशाना
आपको बता दें शिल्पा शिंद ने सीरियल मेकर्स पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा शो की एक्ट्रएस गुलकी जोशी से भी उनकी ट्यूनिंग कुछ खास नहीं रही. गुलकी जोशी ने शिल्पा के ट्रैक का मजाक भी उड़ाया था, जो शिल्पा को बिल्कुल पसंद नहीं आया. इसके जवाब में शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है.

शिल्पा ने कहा कि मेकर्स को खुश होना चाहिए था कि शो में कुछ अच्छा हो रहा है, लेकिन तुम लोगों को फेम के बारे में क्या पता. अभी-अभी तो तुम लोग इस इंडस्ट्री में आए हो. वीडियो में शिल्पा कहती हैं ‘तुम पूरे महीने में जितना कमाती हो, उतना मुझे एक दिन में सैलरी मिलती है. मैं अपने रोल से बहुत खुश थी. भले ही 15 मिनट का रोल था, तो इसने शो की टीआरपी फिर कैसे बढ़ा दी.’

बता दें ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद फैंस शिल्पा शिंदे को देखने के लिए बेकरार थे. इसके कुछ दिनों बाद ‘बिग बॉस’ में शिल्पा शिंदे को देख फैंस काफी खुश हुए. इस शो के जरिए फैंस को उनकी रियल लाइफ और पर्सनैलिटी को जानने का मौका मिला. बिग बॉस विनर रहीं शिल्पा शिंदे काफी दिनों तक टीवी से गायब रहीं और फिर पिछले साल शिल्पा शिंदे को डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में देखा गया. अब हाल ही में शिल्पा शिंदे को टीवी सीरियल मैडम सर में देखा गया था.