Breaking News

शादी के बाद पति विकी कौशल संग कटरीना कैफ ने मनाया पहला क्रिसमस, दिखा रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर कर रहे हैं। शादी के बाद से ही विकी और कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और खूब फोटोज वीडियोज शेयर कर रहे हैं। शादी के बाद विकी और कटरीना का पहला क्रिसमस है, ऐसे में इस खास दिन को भी दोनों ने साथ में सेलिब्रेट किया। विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों के बीच का प्यार और रोमांटिक अंदाज साफ देखा जा सकता है। ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विकी का रोमांटिक पोस्ट
विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में विकी कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ को गले लगाया हुआ है। वहीं पीछे क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विकी ने कैप्शन में लिखा- मेरी क्रिसमस। विकी के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए प्यार जाहिर कर रहे हैं।

कटरीना ने बनाया सूजी का हलवा
याद दिला दें कि इससे पहले कटरीना कैफ ने अपने ससुराल में पहली बार सूजी का हलवा बनाया था। कटरीना ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कटरीना कैफ के हाथ में कटोरी दिख रही है, जिस में हलवा है। इस तस्वीर के साथ कटरीना ने लिखा था- मैंने बनाया है। कटरीना ने अपनी स्‍टोरी में ये भी बताया कि विक्‍की के यहां रसोई की इस रस्‍म को ‘चौका चरधाना’ कहते हैं। इसके बाद विकी ने भी अपने इंस्टा पोस्ट में हलवे की तारीफ की थी।

विकी- कटरीना की अपकमिंग फिल्में
गौरतलब है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही बात विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’, ‘तख़्त’और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे।