Breaking News

शादी के बाद नेहा कक्कड़ की जिंदगी में आया भूचाल, रोहनप्रीत की जिंदगी में फिर आई Ex गर्लफ्रेंड!

बॉलीवुड और पंजाब की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की है। नेहा की शादी से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। नेहा अपनी न्यूयली मैरिज को एंजॉय भी करती नजर आ रही हैं, लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में एक भूचाल आ गया है। शादी के बाद नेहा की जिंदगी में एक नया ट्विस्ट आ गया। दरअसल, पति रोहनप्रीत की एक्स गर्लफ्रेंड नेहा और रोहन के बीच आ गई हैं और सिर्फ बीच में ही नहीं बल्कि उनकी एक्स गलफ्रेंड उन्हें कॉल भी कर रही है।

रोहनप्रीत की जिंदगी में फिर से एक्स का आना नेहा कक्कड़ पर बिजलियां गिरा रहा है। नेहा ने इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। नेहा ने सोशल मीडिया पर गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया है। रोहनप्रीत की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में जानकर शायद आपके होश उड़ जाए। ये एक्स कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) हैं।

अब जरा इस ट्विस्ट से सस्पेंस को हटाते हैं। अवनीत कौर रोहनप्रीत की एक्स जरूर हैं लेकिन सिर्फ म्यूजिक एल्बम में। दरअसल, रोहनप्रीत और अवनीत का म्यूजिक एल्बम का पोस्टर रिलीज हो गया है, इसका नाम है ‘एक्स कॉलिंग’। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने इसका पोस्टर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के सॉन्ग का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रोहन को टैग किया है। इसके साथ ही उन्होंने एंग्री वाला इमोजी भी शेयर किया है। उनके इस पोस्ट पर नेहा कक्कड़ के भाई टॉनी कक्कड़ ने कमेंट किया है और लिखा है, ‘मोस्ट अवेटेड’। वहीं, नेहा के एक दोस्त ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘ये तो होना ही है।’

बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। रोहन नेहा से 7 साल छोटे हैं। बावजूद इसके, दोनों की जोड़ी मेड फॉर ईचअदर लग रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत और नेहा की इंगेजमेंट वाले दिन की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वे एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।