Breaking News

शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा था प्रेमी, युवती के भाई ने किया जानलेवा हमला

सीपत क्षेत्र के गुड़ी में मोहल्ले में रहने वाले लोग शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के भाई के पास गए। भाई ने बहन की पसंद पर शादी की बात कही। वहीं, युवती ने शादी से इन्कार कर दिया। इससे नाराज युवको ने भाई पर हंसिया से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने घटना की शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीपत क्षेत्र के गुड़ी निवासी ओमकार देवार कबाड़ी का काम करते हैं। बीते दिनों उनके पिता दिलीप और मां रिश्तेदारी में बलौदा बाजार गए। इस दौरान ओमकार अपने भाई बहनों के साथ घर में थे। शुक्रवार की शाम पांच बजे गांव के गब्बर, राजा और सुनील उनके घर आए। उन्होंने ओमकार को बताया कि उनकी बहन रिंकू को मोहल्ले का करण देवार पसंद करता है। वे रिंकू की शादी करण से कराना चाहते हैं। इस पर ओमकार ने अपने पिता के बाहर होने की जानकारी दी।

साथ ही शादी के मामले में अपनी बहन की पसंद को प्राथमिकता देने की बात कही। इस दौरान उनकी बहन रिंकू भी घर में ही थी। उसने करण से शादी करने से इन्कार कर दिया। इस पर तीनों युवकों ने मिलकर ओमकार से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर गब्बर ने हंसिया से ओमकार पर हमला कर दिया। मारपीट के बीच बहन रिंकू और भाई पिंटू ने किसी तरह बीच-बचाव किया। मारपीट के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।