Breaking News

शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा, Raj Kundra 30 लाख रुपये देकर कराता था गंदा काम

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती रात मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का संगीन आरोप लगा है। क्राइम ब्रांच इस केस में तेजी से कार्रवाई कर रही है।

इस केस में अभिनेत्री और मॉडल शेर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने महाराष्ट्र साइबर सेल को अपने स्टेटमेंट दर्ज करा दिए हैं। जिसके बाद ही राज कुंद्रा का नाम सामने आया है।

Sherlyn Chopra and Poonam Pandey allegedly gave statement against Raj Kundra  | Sangbad Pratidinशर्लिन ने दर्ज कराया बयान

मुंबई पुलिस ने इसी वर्ष फरवरी में सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का केस दर्ज किया था। 26 मार्च को मुंबई पुलिस ने इसी केस में एकता कपूर का भी बयान लिया था। महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ इसी वर्ष फरवरी महीने में मामले दर्ज किया गया और अब क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Sherlyn Chopra and Poonam Pandey allegedly gave statement against Raj Kundra  | Sangbad Pratidinशर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा का नाम लिया

पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत हैं। FIR के अनुसार इस केस में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने ही लिया था। पुलिस का कहना है शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं। हर एक प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की फीस दी जाती थी। शर्लिन ने बताया उन्होंने इस प्रकार के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

Are your breasts real? Can I touch?' Actress Sherlyn Chopra accuses KWAN  talent agency co-founder of sexual misconductराज ऐसे करते थे ये धंधा

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) अहम आरोपी हैं। पुलिस को उनके खिलाफ कई पक्के सबूत हाथ लगे हैं, जिसके बाद ही सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) राज कुंद्रा को अदालत में पेश करेगी। पुलिस ने दावा किया कि राज कुंद्रा ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंट्स को डील करती है।