Breaking News

वीडियो :सपना चौधरी के ठुमके पर नोटों की बारिश, सूट-सलवार में देसी क्वीन का ‘जबर भरोटा’

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस और वीडियोज को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. आर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सपना चौधरी सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने डांसिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सपना एक ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने अपने दम पर खुद की पहचान बनाई है. कभी आर्थिक तंगी से जूझने वाली सपना आज करोड़ों रुपये की मालकिन हैं. पिछले दिनों ही सपना ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद उनकी खूबसूरती काफी निखर गई है. मां बनने के बाद भी सपना पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती हैं.

बात करेंगे सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के उस वीडियो की. जिसने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. इंटरनेट पर धूम मचा रहा वीडियो सपना के एक स्टेज शो का है. जिसमें सपना हरियाणली सॉन्ग ‘जबर भरोटा’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैंस कमेंट बॉक्स में सपना के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सपना सूट-सलवार में नजर आ रही हैं और स्टेज पर काफी कूद-कूदकर डांस कर रही हैं. जिस पर एक दर्शक नोट बरसाते हुए नजर आ रहा है.
यहां देखिए सपना का कातिल स्टेज शो.

गौरतलब है कि, अपने डांस से तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ से मिली है. भले ही इस शो को सपना जीतने में नाकामयाब रही लेकिन इस शो में सपना को काफी पसंद किया गया था. शो से निकलने के बाद सपना की फैंस फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ था. बता दें, साल 2020 की शुरुआत में ही सपना चौधरी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू (Veer Sahu) से शादी की है और इसी साल उन्होंने बेटे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद ही सपना की शादी का खुलासा हुआ था. जिसके बाद फैंस हैरान रह गए थे.