Breaking News

लड़की ने रेलवे स्टेशन पर जमकर किया तमाशा, दी गली, कहा- कोरोना टेस्ट नहीं कराउंगी

पुलिस के साथ बदतमीजी के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले दिल्ली में एक कपल ने पुलिस के साथ बदसलूकी की. अब एक ऐसा ही वीडियो राजस्थान के जोधपुर से आया है, जहां पर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलोच करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला पुलिसकर्मी बड़े आराम से लड़की कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोल रहे हैं. लेकिन लड़की उनकी एक नहीं सुन रही है. पहले वो फोन पर किसी से इसकी शिकायत करती है. बोलती है कि उसे टेस्ट नहीं करना है और यहां पर जबरदस्ती उसका टेस्ट करवाया जा रहा है. फिर महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ जाती है.

करीब 1 घंटे तक रेल कर्मचारी और जीआरपी पुलिस के जवान लड़की को समझाते रहे. लेकिन उसने किसी की कोई बात नहीं मानी. लड़की देर शाम भोपाल एक्सप्रेस से एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जोधपुर आई थी. राज्य सरकार ने दूसरे प्रदेश से आने वाले यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट अनिवार्य कर रखा है. जब उससे कोरोना रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसके पास नहीं है . इसके बाद रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों ने सैंपल देने को कहा इस बात पर लड़की इतना नाराज हो गई कि वो पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी. इस दौरान लड़की ने गालियां भी दीं. स्टेशन पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पहले पुलिस ने उसे प्यार से समझाया जब वो नहीं मानी तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही. इसके बाद लड़की ने अपना सैंपल दिया. राजस्थान में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. ऐसे में लोगों से प्रशासन द्वारा बार-बार सहयोग की अपील की जा रही है.