Breaking News

लड़की के घर में घुसकर फाड़े कपड़े…शराब से नहलाया…फिर…शिकायत करने पर थानेदार की धमकी…तू कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी जीप में…

कानपुर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप की कोशिश की गई. बदमाश ने लड़की के कपड़े फाड़े और उसे शराब से नहलाया. इसके अलावा बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा. जब लड़की अपने बूढ़े नाना-नानी के साथ इस मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची तो उल्टे थानेदार से लेकर चौकी इंचार्ज तक बच्ची से अभद्रता से पेश आए.

नाबालिग लड़की पिछले 50 दिनों से बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक के चक्कर काट रही है. लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. चौकी इंचार्ज ने लड़की से कहा कि तू जब भी यहां एप्लिकेशन लेकर आती है तो तेरे साथ रेप ही होता है.

इतना ही नहीं थानेदार ने लड़की को धमकी दी और कहा कि तू कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी जीप में, तुझे पूरा कानपुर घुमाता हूं, देखता हूं, तेरी मर्जी के बगैर कौन तुझे छेड़ता है और कौन तेरे साथ रेप करने की कोशिश करता है.

लड़की के मां-बाप नहीं हैं. वो अपने बुजुर्ग नाना-नानी के साथ रहती है. नाना का एक पैर खराब है वो ठीक तरह से चल नहीं सकते. बावजूद इसके वो अपनी बच्ची की सुरक्षा के लिए एसएसपी के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं. पुलिस वाले उन्हें डांटकर भगा देते हैं.

लड़की काकादेव के अम्बिकापुरम इलाके में अपनी नानी-नाना के साथ रहती है.  लड़की के माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे. तभी से नानी ने एक छोटी सी दुकान के सहारे लड़की को पाला है. इलाके का दबंग शनि अकसर लड़की के साथ छेड़छाड़ करता है और रेप तक करने की कोशिश कर चुका है. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सिर्फ मारपीट की एफआईआर लिखकर मामले को ठंडा कर दिया. पुलिस की इस ढिलाई की वजह से  गुंडा शनि लड़की के घर पर आकर नाना- नानी को मारता है और रेप की धमकी देता है.

इस मामले पर  एसपी वेस्ट अनिल कुमार का कहना है कि एक बच्ची ने शिकायत की है. मैंने एक महिला चौकी इंचार्ज और थानेदार को लड़की की शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया है  पुलिस कर्मियों की अभद्रता वाली बातों की जांच करके कार्रवाई की जाएगी.