Breaking News

लखनऊ में रोडवेज बस की टक्कर में महिला समेत गई तीन लोगों की जान

अलग-अलग जगह पर रोडवेज बसों की बेकाबू रफ्तार ने शनिवार को एक युवक समेत तीन लोगों की जान ले ली. आलमबाग(alambagh) इलाके में शनिवार को पैदल जा रहे है जॉन चरण(40) को तेज रफ्तार रोडवेज बस के टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राहगीरों ने भाग रहे चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पहचान जॉन चरण (40) पुत्र पीएन चरण निवासी बरहा रेलवे कॉलोनी, आलमबाग के रूप में हुई। वहीं, पकड़ा गया बस चालक रहीस है। वह उन्नाव के रसूलाबाद का रहने वाला है।

दूसरी घटना इटौंजा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुई. जहां शनिवार सुबह हरियाणा की रोडवेज बस ने स्कूटी सवार प्रीति बाला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इटौंजा थाने के अतिरिक्त प्रभारी प्रभात शुक्ल ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे सीतापुर की ओर जा रही हरियाणा की रोडवेज बस ने अर्जुनपुर तिराहे के पास स्कूटी से जा रही एक महिला को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रभात शुक्ल ने बताया कि मृतका की पहचान प्रीति बाला (40) पत्नी बंशीधर निवासी माधौपुर, थाना इटौंजा के रूप में हुई है। वह लखनऊ से घर लौट रही थीं, तभी हादसा हो गया। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद चालक बस मौके पर छोड़कर भाग गया। बस को कब्जे में लिया गया है। बस नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

वहीं तीसरी घटना काकोरी थाना क्षेत्र में हुई. जहां खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकराने से दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रॉमा सेंटर पहुंचाने पर एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। काकोरी के दोना गांव का प्यारेलाल (27) पावर कॉर्पोरेशन में संविदा कर्मचारी था। बृहस्पतिवार देर रात वह दोस्त सुधीर के साथ बाइक से लखनऊ से गांव लौट रहा था। काकोरी के बड़ा गांव में आगरा एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकरा गई। हादसे में प्यारेलाल व सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्यारेलाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुधीर की हालत गंभीर है।