Breaking News

रात में घर से भागे, सुबह पेड़ से लटके मिले शादीशुदा प्रेमी युगल

उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र के शाहदौरा गांव में एक महिला और उसके प्रेमी ने कथित तौर पर पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. जहां युवक-युवती का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान गांव शाहदौरा के रहने वाले छोटू अहमद (23) और किच्छा के रहने वाले मुस्कान (22) के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रेमी जोड़ा दोनों शादीशुदा थे. जोकि पिछले कुछ सालों से प्रेम संबंध में थे.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. फिलहाल, मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक प्रेमी जोड़ा दोनों ही विवाहित हैं. जहां दोनों का एक एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि महिला इन दिनों अपने मायके आई हुई थी. पुलिस को शुरुआती छानबीन में ये घटना आत्महत्या जान पड़ रही है. वहीं, बारा पुलिस चौकी के प्रभारी ने बताया कि दोनों शनिवार की तड़के भाग गए, जिसके बाद में ग्रामीणों ने उन्हें फांसी पर लटका पाया. हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. दरअसल, कथित तौर पर प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी.

पुलिस के अनुसार, लड़की की शादी किच्छा में जबकि, लड़के की शादी पीलीभीत में हुई थी. जहां दोनों की अलग-अलग जगह शादी होने से वे परेशान रह रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों देर रात करीब 1:30 बजे अपने-अपने घर से निकल गए.इसके बाद लड़की के परिजनों ने रात में ही उनकी तलाश शुरू कर दी, मगर दोनों नहीं मिले. जबकि, सुबह जानकारी मिली कि गांव में दो शव पेड़ से लटके हुए हैं.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हॉस्पिटल
इस मामले में पुलिस का कहना है कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने उन्हें गांव के बाहरी इलाके में एक पेड़ से लटका पाया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.पुलिस का कहना है कि मौत का कारण फांसी लग रहा है. फिलहाल, मामले की पूरी तरह से जांच-पड़ताल की जा रही है.

उन्होंने कहा कि हम मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि, ग्रामीणों का कहना है कि मुस्कान की शादी नगिद अली से हुई थी, जबकि अहमद भी शादीशुदा था और उनके एक-एक बच्चा भी था. वहीं, शाहदौरा गांव में पड़ोसी होने के कारण दोनों का शादी से पहले अफेयर था.