Breaking News

रवीना टंडन को फैंस ने किया शादी के लिए प्रपोज, तो दिया ऐसा मजेदार जवाब

लॉकडाउन के दौरान इन वीरान गलियों के बीच आम से लेकर खास लोग अपने-अपने आशियाने में कैद हो चुके हैं। सरकार ने कोरोना के कहर पर अंकुश लगाने के लिए आगामी 17 मई तक लॉकडाउन का एलान किया हुआ है। इस दौरान बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां अपने खाली समय का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर करती हुई नजर आ रहीं हैं। लिहाजा अधिकांश बॉलीवड हस्तियां सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं। वे लगातार अपने फैंस से मुखातिब हो रहे हैं। अपने फैंस के हर सवालों के बेहद बेबाकी से जवाब दे रहे हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन से एक यूजर ने बेहद मजेदार सवाल किया, जिसका जबाव भी उन्होंने बेहद चुटीले अंदाज में दिया।

दरअसल, रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने हिल स्टेशन की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था कि, ‘जब गर्मी सहन न हो… मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है। वहीं उनके  इसी तस्वीर पर उनके फैंस ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। फैंस ने कहा कि रवीना मैम क्या आप अगले जून में शादी करेंगी। फैंस के इस प्रपोजल का रवीना ने भी बेहद मजेदार जवाब देते हुए कहा कि सॉरी यार, 7 जन्मों के लिए पहले से ही बुक हो गई हूं।’ इस कमेंट के साथ रवीना ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है। 

बता दें कि रवीना टंडन के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। रवीना के इस मजेदार जवाब पर लोग काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है। आपको बताते चले कि लॉकडाउन के दौरान सभी एक्टर और एक्ट्रेस की तरह रवीना टंडन भी आजकल अपने घर तक ही सीमित होने की वजह से अपना अधिकतर समय सोशल मीडिया पर बीता रही है।