Breaking News

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, लेकिन फिर कर दिया मना, जानें वजह

बॉलीवुड में एक्टर रणबीर कपूर की क्यूटनेस पर हर कोई फीदा है। एक्टर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे है और दोनों की शादी की खबरे भी आती रहती है। ये भी सच है कि रणबीर कपूर से बॉलीवुड की बाकि कई एक्ट्रेस शादी करने के सपने देख चुकी है लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी कभी रणबीर कपूर से शादी करने की बात कह चुकी है। जी हां, ये बात खुद सारा अली खान ने कबूली है कि वह रणबीर कपूर से से शादी करना चाहती है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यु करने के बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। इस दौरान सारा के साथ पापा सैफ अली खान भी थे। इस चैट शो में करण जौहर ने सारा अली खान ने एक मजेदार सवाल किया था। करण ने पूछा था कि रणबीर और कार्तिक में से वो किससे शादी करना चाहेगी और किसे डेट करने के लिए चुनेगी? इस सवाल पर साला अली खान ने जवाब देते हे कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहेगी। डेट वो कार्तिक आर्यन को कर सकती है। हालांकि इसके बाद सारा अली खान आरजे मलिष्का के शो में भी पहुंची थी। जहां पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह रणबीर कपूर से पहले शादी करना चाहती थी अब नहीं।

बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यु किया था। इस फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग और डांस दोनों को फैंस के खूब पसंद किया। जिसके बाद सारा ने फैंस के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया। वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में नजर आएगी।