Breaking News

ये है मिथुन चक्रवती की खुबसूरत बहु, बेटे की शादी में बहाया था बेहिसाब पैसा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती उर्फ़ मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की हैं. मिथुन की बहू ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोडती हैं. मदालसा और महाक्षय की शादी 2018 में हुई थी.

दोनों की शादी में परिवारों ने पानी की तरह पैसा बहाया था और सोशल मीडिया पर भी उनकी कई फोटो वायरल हैं. शादी के समारोह में मदालसा और महाक्षय की जोड़ी बिलकुल परफेक्ट दिखाई दे रही हैं और फैन्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए उनकी जमकर तारीफ की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिथुन ने अपने बेटे की शादी में जमकर पैसा लुटाया था. शादी की फोटो देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ये शादी की कितनी शाही थी. शादी के दिन दूल्हे महाक्षय और खूबसूरत दुल्हन मदालसा शर्मा के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी.

शादी में एक यादगार पल तब आया था जब मिथुन के बेटे ने अपनी दुल्हन को सभी के सामने किस कर लिया था. जिसके बाद उनकी फोटो भी काफी वाय’रल हुई थी.

महाक्षय और मदालसा की शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी. ऐसे में मेहमानों की खातिरदारी में भी काफी खर्चा हुआ था. गेस्ट के लिए प्रत्येक छोटी-बड़ी चीजों की व्यवस्था बेहद अच्छे तरीके से की गई थी.मदालसा और महाअक्षय की पहली मुलाक़ात तब हुई जब महाक्षय मदालसा की मां शीला डेविड के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थी. दोनों की पहली मुलाकात बेहद छोटी थी. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिन बैठे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाक्षय चक्रवर्ती ने मदालसा को प्रपोज किया था, जिसके बाद उन्होंने भी हामी भर दी थी. जिसके बाद साल 2018 में दोनों ग्रैंड शादी समारोह में शादी की. मिथुन की बहु एक्ट्रेस मदालसा अपनी ख़ूबसूरती से फैन्स का दिल जीतने में माहिर हैं. सोशल पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और वह अकसर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं.