Breaking News

युवक को गोली मार फरार थी 20 साल की ‘लेडी डॉन’, जयपुर में पुलिस ने दबोचा

राजस्थान में सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच फेमस और खुद को लेडी डॉन बताने वाली रेखा मीणा आखिरकार पुलिस के धक्के चढ़ गई. मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर में फरारी काटने आई 20 साल की लेडी डॉन रेखा मीणा को रामनगरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार दोपहर जगतपुरा में दबिश दी जहां करौली में दोस्तों के साथ एक युवक को गोली मारने के बाद वह फरारी काट रही थी. अब लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद उसे जल्द ही करौली पुलिस के हवाले किया जाएगा. रेखा की गिरफ्तारी की पुष्टि डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने की है.

पुलिस ने बताया कि टोडाभीम, करौली की रहने वाली रेखा के खिलाफ 29 नवंबर को करौली के कोतवाली थाने में योगेश जादौन नामक युवक ने मामला दर्ज करवाया था. युवक की शिकायत में बताया गया कि 29 नवंबर को वह स्कूल से घर लौट रहा था तभी एक मंदिर के पास वीरवास रोड पर 4 लड़के और 2 लड़कियां शराब पी रहे थे और उसे गाली-गलौच करने लगे. इसके बाद एक लड़के ने छोटी-सी बंदूक निकालकर उस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद से रेखा वहां से फरार है.मालूम हो कि रेखा मीणा को पहले भी पुलिस ने कई बार गिरफ्तार किया है.

जगतपुरा में काट रही थी फरारी
जानकारी के मुताबिक करौली में एक हत्या के प्रयास के मामले में फरारी काटने के लिए रेखा जयपुर आ गई थी और यहां जगतपुरा में रहकर फरारी काट रही थी जिसे मंगलवार को दबिश देकर पकड़ा गया. बता दें कि रामनगरिया थाना पुलिस को मंगलवार को रेखा मीणा के जगतपुरा में होने की किसी मुखबिर से सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना की पुष्टि कर कार्रवाई को अंजाम दिया.

सोशल मीडिया पर है काफी फेमस
गौरतलब है कि टोडाभीम के नांगला लाट की रहने वाली रेखा बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. रेखा की मां की बचपन में ही मौत हो गई थी जिसके बाद गांव में उसके पिता रहते हैं जो खेती करते हैं. वहीं रेखा जयपुर के जगतपुरा में रहकर एक स्कूल में पढ़ाई करती है लेकिन वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गई और फेसबुक पर खुद को डॉन बताती है और गालियां देकर बात करती है. इसके अलावा वह तमंचा हाथ में लेकर डांस करते हुए भी वीडियो बनाती है.