Breaking News

यह लड़की गले लगकर एक घन्टे सोने के लिए चार्ज करती है तीन हजार रूपये

अक्सर लोग रूपये कमाने के नए-नए तरीके निकालते है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में गले लगकर सोने का एक नया बिजनेस शुरू हुआ है। इस बिजनेस में महिला करीब एक घंटे में 3 हजार रुपए कमा लेती है। दरअसल जैकी सैमुअल नाम की एक युवती इन दिनों एक अजीबोगरीब बिजनेस का लेकर चर्चा में हैं। पैसों की कमी के चलते जैकी ने स्नगलिंग (लिपटकर सोना) के प्रोफेशन को अपनाया। वह रोजाना इस तरह सोने के बदले करीब 14 हजार रुपये कमा लेती हैं।

एक घन्टे सोने के लिए चार्ज करती है तीन हजार रूपये:

न्यूयॉर्क के रॉचेस्टर की रहने वाली 32 वर्षीय सैमुअल ने पैसों की कमी के कारण लिपटकर सोने के प्रोफेशन को अपनाया। उनका मानना है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वह एक हफ्ते में सैनिकों से लेकर पेंशनर तक, तकरीबन 30 पुरुषों के साथ इस तरह वक्त बिताती हैं।

अश्लील हरकत पर पाबंदी:

उनके मुताबिक, इस दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही, अंडरगारमेंट्स से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है, लेकिन फिर भी लोग इस पेशे को बुरा मानते हैं। वह बताती हैं कि उसके कुछ पुराने कस्टमर ऐसे हैं, जिनकी पत्नियों की मौत हो चुकी है। कुछ ऐसे भी हैं, जो पहली बार लड़की के साथ सोने का अनुभव लेना चाहते हैं। कुछ अपनी घरेलू परेशानियों से घिरे हैं।