Breaking News

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, डीसीएम और टाटा मैजिक के बीच टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल से निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायल और मरने वाले अधिकतर लोग भोजपुर थाने के कोहरबाकू गांव के रहने वाले हैं।

कोहरबाकू गांव के रहने वाले शब्बीर अहमद के बहनोई अंसारी हुसैन रामपुर की स्वार तहसील के खेमपुर गांव में रहते हैं। रविवार को उनकी भांजी की शादी थी। शब्बीर अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ वाहन से भात देने के लिए खेमपुर जा रहे थे। दलपतपुर-काशीपुर रोड पर दोपहर करीब डेढ़ बजे सामने से डीसीएम ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। टाटा मैजिक खाई में जा गिरी। मौके पर पहुंचे लोग और सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निकाला। आठ की बालिका बुशरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रबिया, आरिफा, हनीफा ने अस्पताल में दम तोड़ा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि टाटा मैजिक से लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को निजी अस्पताल रेफर किया गया है। टाटा मैजिक में महिला और पुरुष समेत कुल 26 लोग सवार थे। जिला प्रशासन घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कर रहा है।