Breaking News

मुम्बई से घर के लिए साइकिल से निकला युवक, अब घर आएगी उसकी लाश

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मुजुरी टोला रसुलपुर गांव के एक युवक की भुसावल में ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई है. सोहन पुत्र रामसावर लगभग 6 माह पूर्व अपने परिवार का भरण पोषण के लिए मुंबई कमाने के लिए गया था. जहां लाॅकडाउन के बाद काम बंद होने से दाने-दाने के लिए मोहताज हो गया. शनिवार को उसने नई साइकिल खरीदी और मुंबई से अपने साथियों के साथ साइकिल चलाते हुए जैसे मंगलवार को भुसावल पहुंचा, पीछे से एक ट्रक ने उसे रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर सोहन ने दम तोड़ दिया.

लाॅकडाउन में मुम्बई से साइकिल से घर आ रहे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत

इस बात की सूचना मृतक सोहन के साथियों ने परिजनों को जैसे ही फोन पर दी, परिवार में कोहराम मच गया. इस घटना के बाद 12 वर्षीय अंजली और 7 वर्षीय अनुराग के सिर से पिता का साया भी उठ गया है. इन मासूम बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा, परिवार के लिए यह चिंता का विषय बना हुआ है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह सोहन ने फोन किया था और वह बहुत खुश था. उसने बताया था कि वह 400 किलोमीटर आ चुका है. और भुसावल पहुंचने वाला है. रास्ते में विश्राम करते हुए वहां से 10 दिन में घर पहुंच जाएगा, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. कुछ ही देर बाद दोस्तों ने फोन पर उसकी मौत की सूचना दी. इस बात को सुनकर मृतक की पत्नी बदहवास हो गई.घटना के बाद भुसावल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एंबुलेंस से उसके घर भेज रही है. सोहन के दोस्त शव को लेकर गांव आ रहे हैं।