Breaking News

मुकेश अम्बानी का 230 करोड़ का जेट देख फटी रह जाएगी आंखे, है अंदर से इतना आलीशान

देश के सबसे आमिर लोगो में मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी का नाम जाना जाता है ,पर इतना पैसा होने के बाद भी वो अपनी सादगी के लिए जाने जाते है .

 

और इनकी इस सादगी के कारण लोग इनकी बहुत तारीफ करते है ये समय समय पर लोगो की हेल्प भी करते है ,मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी का अपना ही अंदाज़ है और इसके कारण ही समाज में उनकी बहुत ही इज्ज़त है .

आपको बता दे की नीता अम्बानी देश के सबसे बड़े बिज़नस मैन की पत्नी है और वो अपने सोशल वर्क के कारण जानी जाती है देश के ऊपर अगर कभी कोई दिक्कत आती है तो हेल्प करने में सबसे आगे रहती है .सादगी तो है ही उनमे लेकिन वो कई चीजों की शोकिन भी है .

नीता अम्बानी और मुकेश अम्बानी के पास करोड़ो का घर तो है ही और वो भी सबसे महंगे इलाके में साथ ही साथ उनके पास एक प्राइवेट जेट भी है जिस पर नीता अम्बानी सवारी करना पसंद करती है .

नीता अम्बानी की अगर कार की बात करे तो वो 8 करोड़ की BMW में घुमती है और जिस हवाई जहाज में वो सफ़र करती है वो मुकेश अम्बानी ने उनको गिफ्ट किया था .लेकिन ये जेट किसी आलिशान घर से कम नहीं है .

आपको ये जान कर हैरानी होगी की इस जेट में एक घर जैसी सारी सुविधाए है ,इसमें एक ड्राइंग रूम है और साथ ही साथ एक मीटिंग रूम भी है .ये जेट एक फाइव स्टार होटल जैसा ही है और इसमें उस जैसी सारी सुविधाए भी है .

इस जेट में मनोरंजन का भी ख्याल रखा गया है इसमें एक सिनेमा हाल भी है जहा सब आराम से बेठ कर फिल्म देख सकते है साथ ही साथ इसमें गेमिंग रूम ,म्यूजिक रूम और satellite की सुविधा भी है .