Breaking News

‘मिसमैच्ड 2’ में अपना किरदार निभाते हुए विद्या मालवड़े ने खुद को आजाद महसूस किया

स्ट्रीमिंग शो ‘मिसमैच्ड 2’ में अपने काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही अभिनेत्री विद्या मालवड़े ने शो में जीनत करीम का किरदार निभाते हुए खुद को आजाद महसूस किया है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि स्क्रिप्ट पढ़ते समय, उन्होंने अपने चरित्र के साथ एक त्वरित लगाव विकसित किया। अपने पति की मृत्यु के बाद सीरीज में जीनत की स्वतंत्रता की भावना अभिनेत्री की मुक्ति की खोज के साथ गहराई से प्रतिध्वनित हुई जिसने उन्हें ‘मिसमैच्ड’ का हिस्सा बनने के लिए आश्वस्त किया।

लखनऊ की एक मुस्लिम विधवा महिला का विद्या का चरित्र, जो आधुनिक दुनिया के अनुकूल होने की कोशिश कर रही है, ज्यादातर महिलाओं के साथ ²ढ़ता से प्रतिध्वनित होती है।

शो में अपने हिस्से के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “वह शो की सेटिंग में सबसे मिसमैच्ड चरित्र है और फिर भी उसकी उपस्थिति इस बात पर फिट बैठती है। जीनत, अपने साथियों से बड़ी है, हर चीज को स्वीकार करने की कोशिश करती है। मुझे उम्मीद है, किसी तरह से, जीनत का चरित्र भी कुछ महिलाओं को कॉलेज वापस जाने के लिए प्रोत्साहित करेगा, यदि वे चाहें तो अपने लंबे समय से खोए हुए सपने का पूरा कर सकतीं है।”

नेटफ्लिक्स पर ‘मिसमैच्ड 2’ स्ट्रीमिंग हो रही है।