Breaking News

मालिक को था पालतू कुत्ते से लगाव, Dead body मिलने पर लगा सदमा- फंदा लगाकर दे दी जान

मध्‍य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक शख्‍स का पालतू कुत्‍ता गायब हो गया था। जिसके बाद वह दो दिन बाद मरा मिला। कुत्‍ते की मौत उससे इतना गम हुआ कि उसी दिन घर में उसने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

कोरोना से तीन महीने पहले हुई मालिक की मौत, पर अस्पताल के बाहर इंतजार करता  रहा ये पालतू कुत्ता और फिर...

चौका देने वाला यह पूरा मामला मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का है। खबर के मुताबिक मामला छिंदवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोनपुर मल्टी स्थित घर का है, जहां रहने वाले सोमदेव अपने पालतू कुत्ते की दो दिन पहले मौत हो जाने से आहत थे।  कुत्ते की मौत के बाद उसने अपने सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक सोमदेव के बेटे अमन मण्डल ने बताया कि हमाने घर में एक कुत्ता रखा था, जिसकी सुबह मौत हो गई। कुत्ते की मौत का पिता को दुख था। उन्होंने ड्रिंक की थी।

दो दिन से गायब पालतू कुत्‍ता मरा हुआ मिला, मालिक ने गम में दे दी जान.

हम दोपहर 1 बजे काम से घर वापस आए तो देखा कि उन्होंने गले में रस्सी बांधकर फांसी लगा ली है। कोतवाली थाना प्रभारी मनीषराज भदौरिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो जानकारी मिली कि सोमदेव नाम का व्यक्ति है, उसका 2 दिन पहले कुत्ता गुम हो गया था और बाद में मृत अवस्था में पाया गया था।

दो दिन से गायब पालतू कुत्‍ता मरा हुआ मिला, मालिक ने गम में दे दी जान.

 

सोमदेव उसकी मौत से गम में था। परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि कुत्ते के मरने के गम में फांसी लगाकर आत्महत्या की गई है। अभी इस मामले की जांच की जा रही है।