Breaking News

मार्केट में धूम मचानें आ गया Realme का ये तगड़ा फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने मार्च में अपने Realme GT Neo 3 तगड़े स्‍मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को एक नए एडिशन, Realme GT Neo 3 Naruto Edition में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं कि ये कैसा दिखेगा और इसमें आपको क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं..

Realme GT Neo 3 का नया एडिशन हुआ लॉन्च
आपको बता दें कि रियलमी (Realme) ने अपने एक शानदार स्मार्टफोन को नए एडिशन में लॉन्च किया है. ग्रैफिक नॉवल Naruto Uzumaki पर आधारित, Realme GT Neo 3 Naruto Edition एक अनीमे-थीम्ड फोन है जिसकी डिजाइन काफी पसंद की जा रही है. आइए जानते हैं कि Realme GT Neo 3 Naruto Edition में ऐसा क्या खास है और इसमें आपको क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं.

Realme GT Neo 3 Naruto Edition की डिजाइन ने बनाया दीवाना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme GT Neo 3 Naruto Edition के फीचर्स तो Realme GT Neo 3 जैसे ही हैं लेकिन डिजाइन और लुक्स के हिसाब से ये काफी अलग है. इस स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा डुअल टोन है जिसमें काले और नारंगी रंग दिए गए हैं. ये नारंगी रंग वही है जो कैरेक्टर Naruto के जम्पसूट का रंग है. इस फोन का कैमरा आइलैंड और उसके आसपास का हिस्सा सिल्वर रंग का है और इसमें आपको ‘हिडन लीफ विलेज’ का सिम्बल भी दिया गया है. साथ ही, यहां एक लोगो भी है जो Realme और Naruto सीरीज के बीच की पार्टनरशिप को दर्शाता है.

Realme GT Neo 3 Naruto Edition के फीचर्स
जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, Realme GT Neo 3 Naruto Edition में आपको वही फीचर्स मिलेंगे जो Realme GT Neo 3 में दिए गए थे. ये स्मार्टफोन 6.7-इंच के फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है. मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 चिपसेट (Mediatek Dimensity 8100 Chipset) पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक RAM और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. एंड्रॉयड 12 ओएस वाले इस फोन में आपको 50MP के प्राइमेरी सेंसर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा और 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा. ये फोन 4500mAh की बैटरी और 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा.

आपको बता दें कि Realme GT Neo 3 Naruto Edition को चीन में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और इसकी कीमत 3099 युआन (करीब 35,600 रुपये) है. आपको बता दें कि फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फोन को ग्लोबली उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं.