Breaking News

मामा का बदला लेने लिए बच्‍चे ने उठाया खौफनाक कदम, मासूम पर सैनिटाइजर डालकर लगा दी आग

आपने बदले की कई कहानियां सुनी होंगी, लेकिन यूपी (UP) के कानपुर (Kanpur) का यह मामला चौंकाता है. कानपुर के रेल बाजार में चोरी के आरोप में जेल गए मामा का बदला लेने के लिए नाबालिग (14 साल) ने पड़ोस में रहने वाले बच्चे (11 वर्ष) पर सैनिटाइजर (sanitizer) डालकर आग लगा दी. पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, जबकि घायल बच्चा जिला हॉस्पिटल में भर्ती है.

जानकारी के मुताबिक, रेल बाजार के रहने फिरोज के घर कुछ दिनों पहले चोरी हो गई थी. फिरोज ने चोरी की रिपोर्ट अपने पड़ोसी फारुख के खिलाफ लिखवाई थी. पुलिस ने फारुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फारुख का भांजा अपने मामा से बहुत प्यार करता था. वह बेहद नाराज था, क्योंकि बच्चे के पिता ने उसके मामा को चोरी के इल्जाम में जेल भिजवा दिया था. ऐसे में उसने तय किया कि अपने मामा का बदला जरूर लेगा.

फिरोज की पत्नी खुशनुमा का कहना है कि दो दिन पहले फारुख का भांजा मेरे 11 वर्षीय बेटे को खेलने के बहाने प्लेग्राउंड में ले गया. वहां उसने मेरे बच्चे के ऊपर सैनिटाइजर डालकर आग लगा दी. मेरा जलता हुआ बेटा वहीं तड़पता रहा. इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घायल बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बच्चे का इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है.

प्रमोद कुमार डीसीपी (कानपुर ईस्ट) ने बताया कि एक बच्चे को सैनिटाइजर से जलाने का मामला सामने आया है. हमने बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी नाबालिग है. मामले की जांच कर रहे है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं नहीं हुई है.