Breaking News

माता-पिता ने ज़हर देकर बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

सोनीपत के एक थाना क्षेत्र के गांव में अपनी 15 वर्षीय बेटी की जहर देकर हत्या करने के आरोपी माता-पिता ने रिमांड के दौरान बताया कि बेटी उनकी बात नहीं मानती थी। घटना के दिन बाहर से काफी देर में घर आई थी। पूछने पर कोई जवाब नहीं दिया, तो तैश में आकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वीरवार रात को पुलिस को पता लगा था कि गन्नौर थाना क्षेत्र के गांव में पिता व परिजनों ने किशोरी की हत्या कर उसके शव को तड़के शमशान घाट में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए शुक्रवार को लड़की के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया था

आरोपी एक दिन के रिमांड पर थे

उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया था। पुलिस के अनुसार रिमांड के दौरान माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी उनके कहने-सुनने से बाहर थी। बुधवार को उनकी बेटी उन्हें बिना बताए घर से चली गई थी और काफी देर बाद लौटी थी। जब उन्होंने अपनी बेटी से इस बारे में बात करनी चाही, तो उसने कुछ भी नहीं बताया। जिसके चलते उन्होंने तैश में आकर अपनी बेटी की पिटाई कर दी और उसे सल्फास की गोली खिलाकर उसकी हत्या कर दी।

सल्फास की गोलियां और डंडा बरामद

पुलिस ने आरोपियों के बताने पर सल्फास की दो गोलियां व डंडा भी घर से बरामद कर लिया है। शनिवार को पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी पिता व मां को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है। लड़की की हत्या सल्फास की गोली देकर की गई थी। पुलिस ने मृतका की अस्थियों को डीएनए जांच के लिए भेजा है। जिसका आरोपी माता-पिता के डीएनएसे मिलान करवाया जाएगा।