Breaking News

मलाइका ने बिकनी पहन दिए ऐसे हॉट पोज, तस्वीरें देखते रह गए फैंस

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती है। जिस वजह से एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में रहती है।malaika 2इस बार भी मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इन तस्वीरों में मलाइका का हॉट अंदाज एक बार फिर देखने को मिला है। जिससे सोशल मीडिया पर आग लग गई।

 

दरअसल सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की बिकनी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा की बिकनी में काफी हॉट पोज दे रही है।malaika 3जिस वजह से फैंस को मलाइका की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि मलाइका बिकनी में काफी जबरदस्त पोज दे रही है। जिस वजह से एक्ट्रेस और भी ज्यादा हॉट लग रही है।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी सुर्खियों मे रहती है। एक्ट्रेस की कई फिटनेस वीडियो और तस्वीरें वायरल हो चुकी है।malaika 4जिसमें मलाइका खतरनाक योग आसन करती नजर आई है। मलाइका की इन्हीं अदाओं की वजह से लाखों लोग उन्हें फॉलो करते है।

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से ठीक हुई है। इस दौरान मलाइका घर में ही कैद थी। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी स्थिति के बारें में बता रही थी।malaika 5इस दौरान एक्ट्रेस ने उन घरेलू नस्खों के बारे में भी बताया था। जिससे करके लोग घर में स्वस्थ्य रह सकते है।