Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की डायमंड रिंग, लोग इस कारण देने लगे बधाई, देखें फोटोज

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहने के लिए आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती नजर आ ही जाती हैं। हाल ही में मलाइका कुछ ऐसे ही वजहों से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। वहीं मलाइका के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैंस अर्जुन कपूर का नाम लेकर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

असल में, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं। जिनमें वो एक डायमंड रिंग पहने दिखाई दे रही हैं। ये रिंग बहुत बड़ी है और मलाइका पर काफी अच्छी लग रही है, वहीं इन फोटोज में मलाइका भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटोज में नजर आ रहा है कि मलाइका ने व्हाइट रंग की नेल पेंट लगा रखी है और उनका हाथ भी काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। इस तस्वीर में मलाइका लाइट पीच रंग की एक नेट वाली ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। ये ड्रेस उनके लुक को रॉयल बना रही है।

Malaika Arora Flaunts Her Beautiful Diamond Ring Fans Congratulate Her To  Taking Arjun Kapoor Name Photos Goes Viral On Social Media

वहीं उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में आ गया है। लेटेस्ट फोटोज पर मलाइका को फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कोई मलाइका की खूबसूरती पर फिदा होता नजर आ रहा है तो कोई रिंग को खूबसूरत बता रहा है। इस बीच कई लोग जहां एक तरफ अर्जुन का नाम लेते नजर आ रहे है, वहीं कई ने उन्हें बधाईयां देनी भी शुरू कर दीं। लोगों को ऐसा लग रहा है कि ये फोटोज उनकी सगाई हैं। हालांकि ऐसा नहीं है।