Breaking News

ममता के बांग्ला कार्ड पर शाह का पलटवार, कहा- दीदी के वोटर है घुसपैठिए

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ममता बनर्जी के बाहरी कार्ड का जवाब देते हुए कांग्रेस, कम्युनिस्ट दलों और टीएमसी पर करारा हमला बोला है. दार्जिलिंग में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी मुझे बाहरी कहती हैं. वह पीएम नरेंद्र मोदी को बाहरी बताती हैं. दीदी मैं आपको बताता हूं कि बाहरी कौन हैं. कम्युनिस्ट विचारधारा बाहरी है, रूस और चीन से आई है. कांग्रेस की लीडरशिप बाहरी है, जो इटली से आई है. टीएमसी का वोटबैंक बाहरी है, जो घुसपैठिए हैं. आपको बता दें ममता बनर्जी अक्सर चुनाव प्रचार के दौरान बांग्ला कार्ड खेलती रही हैं और बीजेपी के नेताओं को बाहरी करार देती रही हैं.

गोरखा समुदाय की 11 जातियों से शाह का वादा

यही नहीं दार्जिलिंग में गोरखा समुदाय को लुभाते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि बीजेपी आपके सम्मान के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार है. उन्होंने कहा कि गोरखा और नेपाली भाईयों- यदि कोई आपको डराने का प्रयास करता है तो डरें नहीं. गोरखा और नेपाली समुदाय के सम्मान के लिए बीजेपी किसी से भी लड़ सकती है. यही नहीं उन्होंने गोरखा समुदाय की 11 जातियों को एसटी का दर्जा दिए जाने का भी वादा किया. अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी को हटाओ और बीजेपी का सीएम बनाओ. पार्टी गोरखा समुदाय की 11 जातियों को एसटी का दर्जा देगी.

गोरखा समुदाय से भाजपा को बेहद उम्मीदें

यही नहीं 1986 की घटना को याद करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कम्युनिस्टों ने पहाड़ियों पर आग लगा दी थी. इसमें 1,200 गोरखाओं की मौत हो गई थी. दीदी ने कुछ नहीं किया. तमाम लोगों की मौत हुई थी और हजारों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. लेकिन उस केस में चुनिंदा लोगों पर से एफआईआर को वापस ले लिया गया. बीजेपी की सरकार बनने के बाद गोरखा लोगों के खिलाफ दर्ज केसों को एक सप्ताह के भीतर ही वापस ले लिया जाएगा. आपको बता दें कि गोरखालैंड से बीजेपी को चुनाव में बड़ी उम्मीदें हैं. पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में वोटिंग हो रही है, जिसमें से अब तक 4 राउंट में मतदान हो चुका है.