Breaking News

‘भूत’ के पीछे पड़ने से मिथुन चक्रवर्ती की बहू का हुआ बुरा हाल, वायरल हुए कई हैरान करने वाले Video

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की खूबसूरत बहू एक बार फिर चर्चाओं में हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपनी नई वीडियोज को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आए दिन उनके मस्तीभरे वीडियो और फोटोज यूं ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच उन्होंने हैलोवीन (Halloween) के खास मौके पर एक के बाद एक कई वीडियो साझा किए हैं. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो भले ही मस्ती का हो लकिन इसे देखने के बाद आपके भी पसीने छूट जाएंगे. क्योंकि वीडियो में एक्ट्रेस जहां पहुंचती हैं वहीं उन्हें डरावनी चीजों का अहसास होने लगता है. ऐसा लगता है कोई भूत उनके पीछे पड़ जाता है.

वीडियो को साझा करते हुए मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने फैंस को ये बताने की कोशिश की है कि, जब ज्यादा हॉरर फिल्में देखते हैं तो कुछ ऐसी ही चीजें घटित होती हैं. वायरल हो रहे वीडियो को एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है.

https://www.instagram.com/reel/CHAArSNJGvG/?utm_source=ig_embed

 

वीडियो के कैप्शन में मदालसा ने लिखा है कि, जब आप बहुत ही ज्यादा हॉरर फिल्म देखते हैं तो इस तरह के वाक्या होते हैं. जानकारी के मुताबिक हैलोवीन (Happy Halloween) एक पुराना सेल्टिक त्योहार है, जिसे यूरोपीय देशों और अमेरिका में फसल के आखिरी दिन सेलीब्रेट किया जाता है.

 

https://www.instagram.com/reel/CHA9k9LpS6u/?utm_source=ig_embed

 

कई सालों से हर 31 अक्टूबर को हैलोवीन (Halloween Day) दुनियाभर में मनाया जाता है. ऐसे में इस सेलिब्रेशन का हिस्सा मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी बनी थीं. बता दें कि, मदालसा की शादी मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई है. मदालसा तेलगू चीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं.

 

https://www.instagram.com/reel/CHAhLTypBcX/?utm_source=ig_embed

फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस मदालसा शर्मा मशहूर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला महाभारत में देवकी का किरदार निभाकर खूब चर्चाओं में आई थीं.