Breaking News

भारत में लॉन्च हुई Crossbeats Ignite Lyt स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Crossbeats Ignite Lyt स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। Crossbeats Ignite Lyt एक हल्की स्मार्टवॉच है जिसकी डिस्प्ले 1.69 इंच की है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। इस वॉच के साथ कंपनी ने Crossbeats Xplore एप को भी लॉन्च किया है जो कि एक मेड इन इंडिया एप है। कंपनी के दावे के मुताबिक Crossbeats Ignite Lyt अपनी सेगमेंट में सबसे हल्की स्मार्टवॉच है।

Crossbeats Ignite Lyt की कीमत और फीचर्स
Crossbeats Ignite Lyt की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और इसे Crossbeats की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। Crossbeats Ignite Lyt कार्बन ब्लैक, सफायर ब्लू और जेनिथ गोल्ड कलर में मिलेगी।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.69 इंच की डिस्प्ले है जिसके साथ 2.5D ग्लास है। इसके साथ मल्टी स्पोर्ट्स मोड के साथ स्लीप ट्रैकिंग मिलता है जिसका डाटा 7 दिनों तक सेव रहता है। Crossbeats Ignite Lyt में ब्लड ऑक्सीजन को ट्रैक करने के लिए SpO2 सेंसर भी दिया गया है। यह वॉच 24 घंटे हार्ट रेट को ट्रैक कर सकती है।

इस एंट्री लेवल स्मार्टवॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है और इसकी बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। Crossbeats Xplore एप को लेकर कंपनी ने यूजर्स की बेहतर प्राइवेसी का दावा किया है।