Breaking News

बॉलीवुड हसीनाओं के शरीर पर ये तिल लगाता है उनकी खूबसूरती को चार-चांद, जानें कौन हैं इस लिस्ट में शुमार

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाएं हैं. उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. चाहे वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हों या फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt). हर एक्ट्रेस अपनी-अपनी तरह काफी स्टाइलिश और सुंदर है. कोई अपने बालों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कोई अपने फिगर की वजह से छाई रहती हैं. वहीं कुछ अपनी खूबसूरत आंखो के चलते चर्चा में रहती है. वहीं कुछ ऐसी हसीनाएं भी है जिनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं उनके शरीर में काले तिल. आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो तीखे नैन-नक्श के साथ काले तिल से कहर ढाती हैं. जिनके लोग दीवाने हैं.

कियारा आडवाणी

फिल्म ‘शेरशाह’(shershah) फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) काफी खूबसूरत हैं. हालही में उन्हें फिल्म शेरशाह में देखा गया जिसमें उनका लुक देखते ही बनता है. बता दें वैसे तो कियारा काफी खूबसूरत हैं लेकिन उनके चेहरे पर काला तिल उनकी खूबसूरती को और भी निखारता है. एक्ट्रेस के चिन पर तिल साफ नजर आता है. फिल्म ‘शेरशाह’ के पोस्टर में भी एक्ट्रेस के चेहरे पर तिल साफ नजर आ रहा है.

Kiara Advani shares new poster of 'Shershaah' to celebrate story of Dimple  Cheema's resilience

 

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की पटाका गर्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी खूबसूरती के मामले में किसी से काम नहीं है. फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं. आलिया के फेस पर कान के पास एक तिल है, जो आसानी से नहीं दिखता है. अक्सर ये तिल बालों में छिप जाता है, लेकिन जब एक्ट्रेस अपने बालों को पीछे की ओर बांधती हैं तो ये साफ नजर आता है. उनका ये तिल उनकी खूबसूरती को चार चांद लगाता है.

Alia Joining RRR & Will Station Till the End

रेखा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं हैं. खूबसूरती के मामले में आज भी वो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि रेखा के चेहरे पर होठ के ऊपर एक खूबसूरत सा काला तिल है. जो उन्हें और भी सुंदर बनाता है.

Rekha to undergo COVID-19 test on her own and hand over report to BMC,  after staff tests positive: Report

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. अनुष्का के भी चेहरे के लेफ्ट गाल पर तिल है. एक झलक में ही वो तिल नजर आ जाता है.

Anushka Sharma posts furious message after photographer invades her  privacy: 'Stop this right now!' | Bollywood - Hindustan Times

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फेस पर कई तिल हैं और ये उनकी खूबसूरती को और निखारते हैं. उनके चेहरे पर एक तिल नाक के ऊपर है, वहीं एक उनके गाल पर है और एक तिल होठ से ठीक ऊपर है.

Pin by Zubi Khan on kb 1 | Katrina kaif hot pics, Katrina kaif without  makeup, Katrina kaif

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की खूबसूरती का हर कोई कायल है. एक्ट्रेस के फेस पर भी एक तिल है और ये ठीक उनके होठ के नीचे है. उनकी स्माइल के साथ ये तिल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

The Secrets Behind Shraddha Kapoor's Figure And Flawless Face Is Her Daily  Diet And Workout Routine

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के हुस्न के भी जलवे हैं. एक्ट्रेस की इस बिकिनी फोटो में आप उनके तिल भी साफ देख सकते हैं. फेस के साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर भी एक तिल है. जो उनकी खूबसूरती को और भी निखारता है.

Parineeti Chopra

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है. इसलिए उन्हें विश्व सुंदरी का खिताब दिया गया है. 40 साल की उम्र पार करने के बाद भी वो बेहद हसीन लगती हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर तो नहीं, लेकिन उनके हाथ पर जरूर एक तिल है, जो इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है.

It's a mermaid.. no, it's a butterfly.. Hot Damn! It's Aishwarya Rai  Bachchan on the red carpet of Cannes 2018