Breaking News

बॉलीवुड स्टार की बेटी पर फिदा हुए KL राहुल, IPL के बीच डेटिंग की चर्चा शुरू

आईपीएल के 13वें सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं जिन्होंने शानदार पारी खेलकर दर्शकों का दिल जीता है. ऐसे ही एक कप्तान हैं किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के. जिन्होंने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को टॉप पर पहुंचा दिया है. 24 सितंबर को टूर्नामेंट के छठवें मैच में पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) को 97 रन से करारी हार का सामना कराया. इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंदों पर नाबाद 132 रन बनाए, जो उनके करियर का सबसे स्कोर भी है. इस शानदार पारी के साथ उन्हें जीत तो मिली ही साथ ही वह ऑरेंज कैप के होल्डर भी बन गए. वैसे राहुल की पारी जितनी शानदार मैदान पर है उतनी ही शानदार रियल लाइफ है. बहुत कम लोग ही राहुल की लेडी लव के बारे में जानते हैं. जिस लेडी लव पर ये क्लीन बोल्ड हुए हैं उनका नाम आपको हैरान कर देगा.

बॉलीवुड स्टार की बेटी को डेट
सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी कपल यूजर्स की नजरों से बच नहीं पाता. फैंस इनकी हर गतिविधियों पर नजर रखते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि,KL Rahul IPL 2020केएल राहुल बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और कई बार इन्हें साथ में स्पॉट किया गया है. वैसे इनके डेटिंग की खबरों पर मुहर खुद अथिया शेट्टी लगाई है.

माई पर्सन पोस्ट
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अथिया शेट्टी केएल राहुल के प्रति अपने प्यार का इजहार उनके जन्मदिन पर किया. इससे साफ हो गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. अथिया शेट्टी ने राहुल को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थीkl rahul athiya shetty जिसमें वह राहुल के कंधे में सिर रखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर को साझा करते हुए अथिया शेट्टी कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माई पर्सन…’ अथिया शेट्टी इस पोस्ट ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी.

सुनील शेट्टी को पसंद हैं राहुल
बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच रिश्ते की खबरें वैसे तो आम हो गई हैं लेकिन इनके परिवारों का राजी होना भी जरूरी होता है. खास बात ये है कि,relationship athiya shetty kl rahulअथिया की शादी के बारे में बोलते हुए पिता सुनील शेट्टी ने कहा था कि, मेरी बेटी जिसे पसंद करती है हम उसका रिश्ता उसी के साथ तय करेंगे. वैसे राहुल को सिर्फ अथिया के पिता नहीं बल्कि मां भी बहुत पसंद करती हैं.

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा नाम
अथिया को डेट करने से पहले केएल राहुल का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. जब राहुल एक्ट्रेस अकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) के साथ थाईलैंड में नया साल मनाने गए थे. तब दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. इसके अलावा जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के साथ भी एक बार राहुल का नाम जुड़ा थाkl rahul athiya shetty datingलेकिन सोनल ने इन खबरों को खारिज कर दिया था. इसके अलावा राहुल का निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) के साथ भी नाम जुड़ा था. दोनों को साथ में टाइम बिताते हुए देखा जा चुका है. लेकिन इस रिश्ते पर राहुल ने डेटिंग की खबरों को नकारते हुए कहा कि वह सिर्फ दोस्त हैं.