Breaking News

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस लीजा हेडन बनने जा रही तीसरी बार माँ, बताया किस महीने आएगा नन्हा मेहमान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस लीजा हेडन ( Lisa Haydon ) एक बार फिर चर्चा में हैं. जी हां लीजा बहुत जल्द अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए बेकरार हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस बेहद उत्साहित हैं. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर पर आराम कर रही हैं. जहां उन्होंने बताया कि वह इस साल जून में बच्चे को जन्म देंगी. लीजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं, “आलस की वजह से वह अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स को नहीं दे पाईं.” इसके बाद लीजा कैमरे को बेटे जैक की तरफ घुमाती हैं और बोलती हैं, “जैकी क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है?” इस पर जैक बोलता है, “बेबी सिस्टर.” लीजा आगे कहती हैं कि वह बहुत एक्साइटेड हैं. लीजा हेडन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘3 इस जून में आ रहा है.’

लीजा पिछले साल फरवरी में दूसरी मां बनी थीं. लीजा ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी. लीजा अक्सर अपने दोनों क्यूट बेटों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. जहां हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “इस छोटे से ब्लैसिंग ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जैसे पहले कभी नहीं हुआ. तुम दोनों को देखकर मेरे पास शब्द नहीं हैं. तुम दोनों को देखते रहना मुझे बहुत पसंद है और मैं बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मैं तुम्हारी मां हूं. लियो और जैक.”

 

https://www.instagram.com/p/CLCE-eDBMRm/?utm_source=ig_embed

लीजा ने 2016 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ शादी की थी. जिसके बाद से ये जोड़ी अपने जीवन में बेहद खुश है. लीजा अभी 2 बेटों की मां हैं, जहां वो चाहती हैं कि इस बार उन्हें भगवान एक बेटी दें. एक्ट्रेस ने साल 2017 में अपने पहले को जन्म दिया था. इसके बाद उन्होंने 2020 में अपने बेटे लियो को जन्म दिया. लीजा भारत में नहीं अपने पूरे परिवार के साथ हॉन्गकॉन्ग में रहती हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करे तो एक्ट्रेस ने ऐ दिल है मुश्किल, क्वीन और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में काम किया है. लीजा इन दिनों अपने आप को बेहद व्यस्त रख रही हैं जहां वो अक्सर किताब पढ़ती हैं. और अपने पूरे परिवार के लिए खाना बनाती हैं. लिजा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के भी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम किया है.