Breaking News

बेइंतहा प्‍यार में मिताली ने 17 महीने लाश से निभाया साथ, विमलेश के लिए परिवार से भी कर दी थी बगावत

आयकर अधिकारी(income tax officer) की मौत के बाद उनकी लाश को 17 महीने तक घर में रखने की घटना से हर कोई स्‍तब्‍ध है। डॉक्‍टरों का कहना है कि यह बेइंतहा मोहब्‍बत(great love) के मनोरोग में बदलने का मामला है। वाकई विमलेश और मिताली (Vimlesh and Mithali) के बीच मोहब्‍बत तो बेइंतहा ही थी। यहां तक कि मिताली ने विमलेश की मोहब्बत में अपने परिवार से बगावत भी कर दी थी।

इसी वजह से शादी में उसका परिवार शामिल नहीं हुआ। विमलेश व मिताली की प्रेम की कहानी (love story) काफी चर्चित रही थी। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे।परिवार के एक करीबी ने बताया कि विमलेश मिताली को उनके घर ट्यूशन पढ़ाने जाते थे। इसी दौरान मिताली उन्हें दिल दे बैठी। दोनों के बीच प्रेम के बारे में परिवारों को पता चला तो मिताली व विमलेश ने एक-दूसरे से विवाह करने की इच्छा अपने-अपने परिवार के लोगों के सामने जताई।

 

मिताली का परिवार उनके खिलाफ हो गया। मगर उन्होंने हर हाल में विमलेश के साथ ही आगे का जीवन बिताने की ठानी ली थी। विरोध झेलते हुए मिताली ने विमलेश से ही शादी की। तब उनके परिवार से कोई भी व्यक्ति शादी में शामिल होने को राजी नहीं हुआ।

कई वर्ष बाद मिताली से मां की हो सकी बात
मिताली के चाचा ने बाद में आकर शादी में रस्म अदायगी की। शादी के कई सालों के बाद मिताली की उनकी मां से बातचीत होने लगी थी। परिवार के करीबी बताते हैं कि मिताली नौकरीपेशा(mithali salaried) होने के बाद भी विमलेश का पूरा ख्याल रखती थीं। विमलेश और उनके बीच कभी झगड़े की बात सामने नहीं आई।