Breaking News

बीजेपी का सांसदों को निर्देश, कहा- विवादित और धार्मिक मामलों पर बयान से बचें

भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को पार्टी की ओर से कहा गया है कि विवादित और धार्मिक मामलों पर बयान देने से बचें. सांसदों को बयानबाजी से परहेज करने और खास तौर पर धार्मिक मामले, सनातन धर्म जैसे विषयों पर बयान देने से बचने का सख्‍त निर्देश दिया गया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को बजट और राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP chief JP Nadda) ने सभी सांसदों से ऑनलाइन बैठक की थी. इस बैठक के दौरान जेपी नड्डा से सांसदों को सख्त निर्देश दिए हैं.

अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सांसदों को कुछ मुद्दों पर बयान देने से परहेज करना होगा. सांसद, विवादित और धार्मिक मुद्दे पर बयान देने से परहेज करें. उन्होंने कहा कि पार्टी में एक व्यवस्था है और व्यवस्था के मुताबिक ऐसे मुद्दों पर पार्टी के अधिकृत प्रवक्ता ही बयान देते हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि धार्मिक मामले, सनातन धर्म जैसे विषय जिनका है, वो देखेंगे. राजनीतिक लोगों को इसमें नहीं पड़ना चाहिए ना ही बेवजह का बयान देना चाहिए. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि बागेश्वर धाम में जिसकी आस्था है वो नेता वहां जाएं पर बेवजह के बयानों से परहेज करें.

बयानबाजी से पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नाराज, कहा- बजट को लेकर जनता में बीच जाएं
सूत्रों के मुताबिक धार्मिक और विवादित मामलों पर आये दिन किसी भी सांसद और नेताओं के तरफ से दिए जा रहे बयान से पार्टी के वरिष्ठ नेता नाराज हैं. जेपी नड्डा ने ऑनलाइन बैठक के दौरान कहा कि बजट, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जनता के बीच जाएं, प्रेस कांफ्रेंस करें, जिससे केंद्र सरकार की जनहित की योजनाओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंच सके. नड्डा ने कहा कि सांसद स्थानीय संगठन के साथ मिलकर बूथ और शक्ति केंद्र मजबूत करें. नड्डा ने ये भी कहा कि सांसद, खेल स्पर्धा समेत अन्य कार्यक्रम पूरा करें.