Breaking News

बीजेपी एमसीडी में 15 साल से सत्ता में है लेकिन उसने दिल्ली के लिए नहीं किया एक भी काम: CM केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजीवाल ने कहा कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव कूड़े के मुद्दे पर होगा. उन्होंने आरोप लगाया ही कि बीजेपी एमसीडी में 15 साल से सत्ता में है लेकिन उसने दिल्ली के लिए एक काम नहीं किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली दिल्ली को तीन कूड़े के पहाड़ दिए और अब वे लोग दिल्ली में ऐसे 16 और कूड़े के पहाड़ बनाना चाहते हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा, मैं बीजेपी के नेताओं को चुनौती देता हूं कि वह यह बता दें कि 15 साल में एमसीडी ने क्या काम किया. उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में बीजेपी ने 2 लाख रुपये खर्च किए. लेकिन कोई काम नहीं किया, वे सारे पैसे कहां गए.

‘केंद्र ने नहीं दिया एमसीडी को एक भी पैसा’
मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने पिछले 15 साल एक भी पैसा दिल्ली नगर निगम को नहीं दिया. देशभर में नगर निगमों को केंद्र सरकार पैसा देती है लेकिन दिल्ली नगर निगम को उन्होंने एक भी पैसा नहीं दिया.

इससे पहले दिल्ली बीजेपी कार्यकर्ता और आप कार्यकर्ता गुरुवार को गाजीपुर में आमने-सामने आ गए और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, इसके तुरंत बाद आप कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे और उनके खिलाफ नारेबाजी की.