Breaking News

बाहुबली मुख्तार के करीबी के सिटी माल पर चला बुलडोजर, प्रशासन ऐसे कर रहा ध्वस्तीकरण

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी कोयला माफिया उमेश सिंह के तीनों बेटों के नाम से बने चार मंजिला मकान को सिटी माल के रूप में संचालित किया जा रहा था। अवैध रूप से चल रहे इस मॉल जिला प्रशासन बुलडोजर चलवा दिया है। शनिवार की सुबह जिला अधिकारी के आदेश पर अवैध रूप से निर्मित मॉल को बुलडोजर से ध्वस्त किया जा रहा है। माल की अनुमानित कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये बतायी जा रही है। एडीएम सीओ सिटी व कई थानों की फोर्स शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के भीटी चैराहे के समीप ध्वस्तीकरण की कार्रवाई में जुटी हुई है। कोयला माफिया एवं त्रिदेव कंट्रक्शन के मालिक व बाहुबली मुख्तार अंसारी के सहयोगी उमेश सिंह का शनिवार को प्रशासन ने भीटी में बने बिल्डिंग को ध्वस्त करा रही है। प्रशासन के इस कार्रवाई से माफिया, अपराधियों में हड़कंप मच हुआ है। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन लगातार मुख्तार और उनके करीबियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई में लगा हुआ है।

रोक के बावजूद चल रहा था शॉपिंग मॉल

ज्ञात हो कि कोतवाली स्थित भीटी त्रिदेव कंट्रक्शन की एक मॉल सिटी मेगा मार्ट के नाम से चल रही थी। एक साल पहले प्रशासन ने इसके संचालन पर रोक लगा दिया था। रोक लगाने के बावजूद भी मेगा मार्ट चल रहा था। माॅल पर प्रशासन ने कड़ा रवैया अख्तियार करते हुए बैरिकेडिंग कर इसको ध्वस्त कर रहा है। नगर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि भवन संख्या 987 भीटी जो उमेश सिंह के तीन लड़को अजय, विजय व विनय सिंह के नाम से है।

इस माॅल को आरबी एक्ट की धारा 10 के अंतर्गत भवन को अवैध करार देते हुए डीएम के आदेश पर ध्वस्त कराया जा रहा है। संपत्ति कीमत लगभग 10 करोड़ की आंकी जा रही है। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. मौके पर एडीएम, सीओ सिटी, तहसीलदार, लेखपाल व कई थानों की पुलिस भी मौजूद है।