Breaking News

बहन को देख स्टेज पर ही रोने लगा भाई, दुल्हन भी हो गई भावुक, फिर दूल्हे ने ऐसे कराया चुप

शादी(wedding) का दिन दूल्हा-दुल्हन(groom-bride) और उनके परिवार के लिए बेहद खास होता है। इस दिन दो परिवार एक दूसरे से जुड़ते है। दोनों परिवारों में संबंध बनते है। वहीं दुल्हन को अपना घर और परिवार छोड़कर नई जगह जाना पड़ता है नए रिश्तों में बंधना पड़ता है। ऐसे में कुछ रिश्तों के लिए खुशी होती है तो कुछ रिश्तों के साथ सिर्फ यादें ही जुड़कर रह जाती है। उनसे दूर जाने का गम होता है। वहीं ऐसे में लोगों की आंख में आंसू आना लाजिमी होता है। वहीं सोशल मीडिया(Social media) पर भी इन दिनों कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल(Viral video) हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी का माहौल है दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए हैं। सारे रिश्तेदार भी वहां मौजूद है और दुल्हन का भाई भी वहीं होता है और बहन को दुल्हन के रूप में स्टेज पर खड़ा देखकर वो भावुक हो जाता है और रोने लगता है। शायद वो अपनी बहन के साथ बिताए पुराने पल को याद करने लगता है और रोने लग जाता है। वहीं भाई को रोते देख दुल्हन भी भावुक होकर रोने लगती है। वहीं वहां खड़े लोग भाई को शांत कराते है।

वहीं साथ में खड़ा दूल्हा भी इस इमोशन को समझकर दुल्हन के सिर पर हाथ रखता है और ढांढस बांधने की कोशिश करता है। भाई-बहन के इस नाजुक रिश्ते और प्यार को देखकर वहां मौजूद सभी लोग भी इमोशनल हो जाते हैं।

वहीं इंस्टाग्राम(instagram) पर वायरल इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और लाइक कर चुके है। लोग भाई-बहन के इस प्यार की तारीफ कर रहे है।