Breaking News

बर्थडे पार्टी के जश्न पर चलाया तमंचा, अब पुलिस जेल में दे रही गिफ्ट

सीकर के नीमकाथाना में कुछ युवकों को बर्थडे पार्टी मानना भारी पड़ गया. दरअसल कुछ युवकों का बर्थडे पार्टी पर तलवार लहराते और तमंचे से फायर करते हुए एक वीडियो वायरल (VideoViral) हुआ. वीडियो सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. लिहाजा पुलिस ने वीडियो की तस्दीक करते हुए एक्शन ले लिया.

दरअसल यह वीडियो नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत दलपतपुरा का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रामपुरा बेगा की नांगल एवं ग्राम पंचायत दलपतपुरा के बीच नदी के पास रूप चंद गुर्जर का दो दिन पहले जन्मदिन था. जन्मदिन की पार्टी पर डीजे पर रूप चंद गुर्जर और उसका साथी चोरु गुर्जर के हाथों में तमंचा और तलवार लहराते हुए का वीडियो (VideoViral) सामने आया है. वीडियो में तमंचे से फायरिंग करते हुए भी देखा जा रहा है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि पुलिस ने एक आरोपी को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.जबकि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.