Breaking News

बचपन से लेकर अब तक इतना बदल गया सलमान खान का लुक, देखें अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जन्मदिन कल यानी 27 दिसंबर को है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सलमान का जन्म हुआ है। शायद आप ये नहीं जानते कि उनका पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है। बॉलीवुड में एक्टिंग करते हुए उन्हें लगभग 30 साल हो चुके हैं। सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी। 1988 से लेकर अब तक उनके लुक में बहुत बदलाव आ चुका है। आज हम आपको उनकी कुछ ऐसे फोटोज दिखाने जा रहे हैं जो आपने कभी नहीं देखीं होंगी।

सलमान खानबचपन से ही सलमान खान बहुत ही क्यूट थे। उनकी यह फोटो तब की है जब वह एक साल से छोटे थे। फोटो में नजर आ रहा है कि सलमान गोद में बैठे हुए हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं।

सलमान खानइस तस्वीर में सलमान खान अपने दोस्तों के साथ बैठे हैं। इस फोटो में आप शायद सलमान खान को पहचान नहीं पाएं हैं तो हम बताते हैं कि इनमें से सलमान खान कौन हैं। इसमें बड़ी बड़ी आखों वाला बच्चा ही सलमान खान है।

सलमान, अरबाज, अलवीरा, सोहेलइस फोटो में सलमान खान अपने भाई-बहन के साथ में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सबसे पहले सलमान खान खड़े हैं फिर अरबाज, अलवीरा उसके बाद सोहेल खान खड़े हैं। सलमान की अपने भाई बहनों से आज भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है जोकि बचपन से ही है।

परिवार के साथ सलमान खानसलमान अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। इस फोटो में सलमान अपने पिता सलीम खान, भाई अरबाज खान और मां सलमा खान के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

सलमान खानयह फोटो सलमान के करियर के शुरुआती दिनों की है जब वह बहुत ही दुबले पतले हुआ करते थे। उसके बाद सलमान ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया और उसके बाद आज वह सभी के लिए मिसाल बने हुए हैं।