Breaking News

प्रेमिका के घर दुल्हन बनकर पहुंचा युवक, फिर जो आगे हुआ वो है दिलचस्प, देखें वीडियो

यूपी के भदोही जिले में एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। पहले प्रेमिका के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली मिलने आई होगी, लेकिन शक गहरा होने पर जब युवक को पकड़ कर घूंघट उठाया तो पोल खुल गई, तभी घर के बाहर पहले से खड़े दो बाइक सवार युवक उसको लेकर फरार हो गए। यह पूरा मामला जिले के एक गांव का है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा था। कंधे पर लेडीज पर्स लटकाए और पैरों में सैंडिल पहन कर दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को देखकर लग रहा था, जैसे कोई नई नवेली दुल्हन हो।

मंगलवार की दोपहर मौका देखकर दुल्हन के वेश में युवक प्रेमिका के घर मे दाखिल हो गया, लेकिन जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने घूंघट उठाने का अनुरोध करने लगे। इसी दौरान युवक भागने लगा, तभी उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया और उससे पूछताछ शुरू हुई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे दो चार थप्पड़ भी जड़ दिए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने यह सब वाकया अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया। अभी पूछताछ चल ही रही थी, तभी पास में पहले से खड़े युवक के साथी उसे बाइक से लेकर भागने में सफल हो गए।

 

हालांकि, लोकलाज के चलते इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई। अब देखते ही देखते प्रेमी युवक का वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो गया है।