Breaking News

प्रसंशक ने जब दीपिका से शादी की जताई इच्छा तो पति शोएब ने दिया करारा जवाब

कलाकारों के लिए दर्शक, समर्थक ज्यादा मायने रखते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसे सवालों से सामना हो जाता है कि कलाकार परेशान हो जाते हैं। दर्शक उनके निजी पलों में झाकने की कोशिश करते हैं। टीवी कलाकार शोएब इब्राहिम ने फैन्स के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन से नए साल की शुरुआत की। इस दौरान उनके एक प्रसंशक ने शोएब से उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी। शोएब ने प्रसंशक को बहुत प्यार से समझाया कि दीपिका को कोई भी उनसे अलग नहीं कर सकता है। यह मेरी जिन्दगी है। आप कुछ और सकारात्मक सवाल ले सकते हैं। शोएब मलिक ने लिखा कि भाई इस जन्म में तो वह मेरी हो चुकी है अगर अगला जन्म होता है तो कुछ अच्छे कर्म करना। तब दीपिका जैसी इंशाल्लाह कोई मिल जाएगी। क्योंकि दीपिका तो तब भी मेरी ही होगी। एक और फैन ने पूछा कि आप साल 2021 से क्या चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि अल्लाह ने हमारी फैमिली में शांति और खूब सारा प्यार दिया है बस ये सब बना रहे।

सबकी खुशी में ही खुशी है। ज्ञात हो कि हाल ही में दीपिका ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उनके हाथ में शोइका नाम का टैटू बनाया हुआ था। शोइका, शोएब और दीपिका के नाम से जुड़ा नाम है। इससे पहले शोएब इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ क्वेश्चन और उत्तर सेशन किया था। इस सेशन के दौरान यूजर ने उनसे पूछा था कि खुदा ना खास्ता अगर कभी ऐसी स्थिति आए और आपको पत्नी और माता-पिता में से किसी एक को चुनना पड़े, तो क्या करोगे?

शोएब के लिए यह जवाब जरा दार्शनिक और उलझाउ था। इसके जवाब में शोएब ने लिखा था कि आप बेफिक्र रहिए ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए। षोएब के सकारात्मक जवाबों के साथ ही दीपिका के रिश्तों को और मजबूती मिल गयी।