Breaking News

प्यार में डूबे नजर आए अर्पिता और आयुष शर्मा,सलमान खान की बहन का दिखा बेहद बोल्ड लुक

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और पत्नी अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में अर्पिता का काफी बोल्ड अवतार देखकर फैन्स भी हैरान हैं।

 

असल में, आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर फैंस के लिए साझा की हैं। तस्वीर में अर्पिता और आयुष प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और एक दूजे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जहां आयुष शर्मा शर्टलेस हैं तो वहीं अर्पिता का बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है। आयुष ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हमेशा मुझे देखते हुए।’ यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है जिसे देखकर फैन्स भी काफी हैरान हैं।

एक तरफ जहां फैन्स इस तस्वीर को देख हैरान हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स कपल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। कुछ यूज़र्स अर्पिता और आयुष के प्यार को नजर न लगने की बात कर रहे हैं तो कोई दोनों के स्वैग को काफी पसंद कर रहा हैं। इस तस्वीर पर अब तक लगभग 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

इससे पहले आयुष ने केवल अर्पिता की भी दो तस्वीरें साझा की थीं, उस समय भी अर्पिता चर्चा में आ गई थीं। आयुष ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था- लव। आपको बता दें कि आयुष और अर्पिता अक्सर एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाते हैं।

बात करें अगर आयुष के वर्क फ्रंट की तो वो जल्दी ही फिल्म अंतिम में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए अलग लुक के लिए आयुष ने जिम में खूब पसीना बहाया है। इस मूवी में आयुष के साथ दबंग एक्टर सलमान खान भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, जो कि अपने क्षेत्राधिकार में गैंगवॉर और भू-माफिया को खत्म करने के मिशन पर है।

ज्ञात हो कि हाल ही में आयुष शर्मा ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए लुक टेस्ट भी दिया था। वहीं बात करें अगर सलमान खान की फिल्मों की तो कभी ईद कभी दिवाली के अलावा राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई, किक 2 और टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।