Breaking News

पॉपुलर स्टार किड से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही, मम्मी के सामने ही जताई इच्छा

एक बेहतरीन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा के वीडियोज वायरल (Video Viral) होते हैं. भले ही एक समय में नोरा ने काफी संघर्ष किया है लेकिन आज नोरा करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं. नोरा फतेही को हर कोई पसंद करता हैं. मगर नोरा किसे पसंद करती हैं और किससे शादी करना चाहती हैं. इसका खुलासा नोरा ने हाल ही में किया था. जिसे सुनकर करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) भी दंग रह गई.

नोरा फतेही किससे करेंगी शादी?
दरअसल, हाल ही में नोरा करीना कपूर के चैट शो What Women Want में पहुंची थीं. जहां उन्होंने कई चीजों पर बात की. इसी दौरान करीना ने नोरा से कहा कि उन्हें और पति सैफ को आपके डांस मूव्स काफी पसंद आते हैं. जिसके जवाब में नोरा थैक्यूं नहीं बल्कि करीना के सामने मैरिज प्रपोजल रख देती हैं.Nora fatehi marriage dessireजिसे सुनकर करीना भी हैरान रह जाती हैं. क्योंकि नोरा कहती हैं कि, मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे, तो हम मेरे और उनकी (तैमूर) की सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं.

करीना ने दिया जवाब
नोरा के मुंह से तैमूर से शादी करने वाली बात करीना रिएक्ट करती हैं और कहती हैं कि अभी तो वह सिर्फ 4 साल का है और मुझे लगता है अभी काफी लंबा वक्त है. इस पर नोरा कहती हैं कि,Nora fatehi taimur ali khanकोई नहीं मैं इंतजार कर लूंगी. फिर दोनों हंसने लगती हैं. चैट शो में तैमूर के प्रति नोरा फतेही की जो दीवानगी देखी गई है उससे सिर्फ करीना नहीं बल्कि लोग भी हैरान हैं.

जन्म से सोशल मीडिया सेंसेशन
वैसे तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं जो पैदा होते ही सोशल मीडिया पर छा गए थे. तैमूर को देखने के लिए लोग ही नहीं बल्कि पैपराजी भी काफी उत्सुक रहते हैं. तैमूर की छोटे से लेकर अब तक की लगभग सारी तस्वीरें खींची गई हैं और अब तो तैमूर फोटोग्राफर्स द्वारा फोटो खींचने पर रिएक्ट भी करते हैं.Nora fatehi taimur ali khanहाल ही में जब फोटोग्राफर्स ने तैमूर से फोटो लेने को कहा और वह अपनी मम्मी करीना के साथ थे. तो तैमूर ने कहा था ‘नो फोटोज, नो फोटोज’. खैर जो भी हो लेकिन तैमूर अली खान अपने माता-पिता से ज्यादा पॉपुलर हैं और सोशल मीडीया पर धूम मचाते हैं.

जल्द होगा दूसरा बेबी
वैसे करीना कपूर बहुत जल्द दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं. पहली प्रेग्नेंसी की तरह इस बार भी करीना को प्रेग्नेंसी पीरियड में काम करते हुए देखा जा रहा है.kareena kapoor baby bumpअक्सर वह बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले दिनों ही करीना ने बताया था कि, वह प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर किताब लिखने जा रही हैं और किताब का कवर पेज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बात अगर नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बार नोरा को रेमो डिसूजा की Dancer 3D फिल्म में देखा गया था और हाल ही में गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो सिंगल में भी वह नजर आई थीं. हालांकि, इससे पहले उन्हें एक डांस रियलिटी शो में भी जज की भूमिका में देखा जा चुका है.nora fatehiतब उन्होंने मलाइका अरोड़ा की कमी को पूरा किया था. फिलहाल तो नोरा 1971 की भारत-पाक जंग पर आधारित फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज की तैयारी में हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही के साथ अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमि विर्क जैसे स्टार्स नजर आएंगे.