Breaking News

पैसे के मामले में सबसे ज्‍यादा लकी होते हैं ये लोग! नाम के पहले अक्षर से करें चेक

नाम के पहले अक्षर से व्‍यक्ति के भविष्‍य और पर्सनालिटी के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है. ज्‍योतिष में नाम ज्‍योतिष की एक पूरी शाखा है. इसमें नाम के पहले अक्षर के जरिए यह जानने का तरीका बताया गया है कि कौनसा व्‍यक्ति धन, करियर, प्‍यार, प्रतिष्‍ठा आदि के मामले में कितना लकी है. आज हम ऐसे लोगों के बारे में जानते हैं, जो पैसे के मामले बहुत सौभाग्‍यशाली होते हैं. ये अपार धन-दौलत के मालिक बनते हैं और लग्‍जरी जीवन जीते हैं.

जिन जातकों का नाम A अक्षर से शुरू हो: ऐसे जातक जिनका नाम A अक्षर से शुरू हो, वो जातक बेहद मेहनती और ईमानदार होते हैं. ये जातक अपने बुद्धि-चातुर्य और मेहनत से कामों में सफलता पा लेते हैं. इन्‍हें एक झटके में ऐसी सफलता मिलती है कि वे फर्श से अर्श पर पहुंच जाते हैं. उन्‍हें खूब पैसा मिलता है और दिन फिर जाते हैं.

जिन जातकों का नाम R अक्षर से शुरू हो: जिन लोगों के नाम का पहला अक्षर R हो, वे बेहद बुद्धिमान और मेहनती होते हैं. साथ ही इनमें आत्‍मविश्‍वास कूट-कूट कर भरा होता है. ऐसे जातक अपने जीवन में तरक्‍की जरूर करते हैं, साथ ही खूब पैसा भी कमाते हैं. इन जातकों का भाग्‍य भी अचानक चमकता है.

जिन जातकों का नाम S अक्षर से शुरू हो: जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू हो, वे अपने जीवन में कितने भी उतार-चढ़ाव झेलें, लेकिन बाद में बड़ी सफलता भी पाते हैं. ये जातक अपनी मेहनत, लगन और बुद्धिमानी से बड़े से बड़ा लक्ष्‍य पा लेते हैं. वे अकूत धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं और अपार शोहरत भी पाते हैं. ऐसे जातक लग्‍जरी जीवन जीते हैं.