Breaking News

पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट जारी ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल, एमपीपीईबी की ओर से एमपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 रिलीज कर दिया गया है. एमपीपीईबी एमपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2022 लिंक आधिकारिक वेबसाइट- peb.mp.gov.in पर एक्टिव हो गया है. जो उम्मीदवार एमपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के लिए उपस्थित हुए, वह लॉगिन करके अपना रिजल्ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.

एमपीपीईबी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट तक पहुंचने के लिए उम्मीदवार को आवेदन नंबर और जन्म तिथि जरूरत पडे़गी. इसके अलावा यहां आधिकारिक वेबसाइट से एमपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2022 चेक करने का डायरेक्ट लिंक और स्टेप्स दिए गए हैं.

एमपीपीईबी ने रिजल्ट के साथ एमपी पुलिस कांस्टेबल कट ऑफ भी जारी कर दी है. जिन उम्मीदवारों ने अपनी कैटेगरी और पदों के लिए कट-ऑफ सेट के अनुसार नंबर हासिल किए, वह परीक्षा में पास माने जाएंगे. उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक की मदद से एमपी पुलिस कट ऑफ को देख सकते हैं.

कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट- peb.mp.gov.in पर जाएं.
होम पेज पर, एमपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
एक नया लॉगिन पेज खुल जाएगा.
अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि को दर्ज करें.
डिटेल्स जमा करके एमपीपीईबी लॉगिन तक पहुंचें.
रिजल्ट चेक करें और इसे डाउनलोड कर लें. इसका एक प्रिंटआउट भी निकाल लें.

एमपी पुलिस कांस्टेबल 2022 फाइनल रिजल्ट हाल ही में उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया है. एमपीपीईबी पुलिस कांस्टेबल फाइनल एग्जाम उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया गया था जिन्होंने भर्ती प्रक्रिया के पहले चरण में क्वालीफाई किया था. आधिकारिक अपडेट के अनुसार, पहले राउंड के लिए एमपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 23 मार्च को जारी हुआ था और कुल 31,208 उम्मीदवारों ने अंतिम परीक्षा दौर के लिए क्वालीफाई किया था.