Breaking News

पीएम मोदी आज गोवा में करेंगे रोजगार मेले को संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी आज पणजी में रोजगार मेला को वर्चुअली संबोधित करेंगे। मेले में 1250 बेरोजगारों को राज्य सरकार की ओर से नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया, उनकी नियुक्तियां विभिन्न विभागों में होनी हैं। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने  बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि रोजगार मेले में विभिन्न विभागों में पदों के लिए 1,250 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। सावंत ने बताया कि रोजगार मेले के तहत पुलिस विभाग, अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा, योजना एवं सांख्यिकी और कृषि विभागों में भर्ती के लिए चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को सुबह साढ़े 10 बजे पणजी के पास डोना पाउला में राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित होने वाले रोजगार मेला समारोह के दौरान एक सभा को संबोधित करेंगे। राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मोदी करीब 20 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सभा राज्य सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले के तहत आयोजित की जाएगी।  प्रधानमंत्री मोदी ने रोजगार मेला के तहत मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से 71,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे थे।