Breaking News

पार्टी में शामिल होने के लिए करीना कपूर से लेकर जान्हवी कपूर ने पहने इतनी कीमत के कपड़े

फिल्म और टीवी के सितारे खुद को अच्छा दिखाने के लिए महंगी से महंगी कीमत भी चुकाने को तैयार रहते हैं। खासतौर पर बात जब बॉलीवुड की हो तो एक्टर और एक्ट्रेस कपड़ों पर अच्छी खासी रकम खर्च करते हैं। एक दिन पहले हुी मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में फिल्मी हसीनाओं का जलवा देखने को मिला। कैजुअल और स्टाइलिश कपड़ों में ग्लैमर का तड़का लगा रहीं इन हसीनाओं के कपड़ों की कीमत भी बेहद खास थी। करीना कपूर की महंगी शर्ट से लेकर जान्हवी कपूर की हॉट बैकलेस ड्रेस की कीमत जरूर आपको हैरान कर देगी। तो चलिए जानें इन हसीनाओं के कपड़ों की कीमत।

शिल्पा शेट्टी ने हाउस पार्टी में शामिल होने के लिए ब्लैक एंड ब्लू शेड की अतरंगी जींस को पहना था। जिसके साथ ब्लैक टॉप को मैच किया गया था। मुगलर ब्रांड की ये जींस फॉल विंटर 22 कलेक्शन से ली गई है। जिसकी कीमत भी जरूर हैरान कर सकती है। मुगलर की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस जींस की कीमत है 490 यूरो। जिसे अगर भारतीय रुपये में आंके तो इसकी कीमत होगी 42,403 रुपये।

जान्हवी कपूर ने अपने कपड़ों से जाहिर कर दिया कि हॉट और बोल्ड दिखने के लिए महंगे कपड़ों की जरूरत नहीं पड़ती है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में शामिल हुई जान्हवी कपूर ने ऑरेंज कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी। जिसकी स्लीवलेस और फ्रंट से राउंड नेकलाइन थी। हालांकि बैकलेस डिजाइन के साथ ये ड्रेस जान्हवी को सिजलिंग लुक देने के लिए काफी दिख रही थी।

मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में कपूर सिस्टर भी शामिल हुई थीं। करीना और करिश्मा कपूर ने भी पूरे स्वैग के साथ इस पार्टी में एंट्री ली थी। जहां करीना कंफी स्टाइलिश लुक में नजर आई थीं। ब्लैक लूज फिटिंग पैंट के साथ चेकर्ड शर्ट को चुना था। जिसकी कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है। 1,202 डॉलर की इस शर्ट की कीमत भारतीय रुपये में 99,133 रुपये है। Houndstooth shirt फ्रॉम Ashish के कलेक्शन से इस शर्ट को लिया गया है।