Breaking News

पांच साल की बच्ची से किया रेप, ग्रामीणों ने आरोपी को खंभे से बांधकर पीटा

मुरादाबाद: जिले के बिलारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक 17 साल के किशोर ने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची से टॉफी दिलाने के बहाने एकांत में ले जाकर के दुष्कर्म कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी को घर से पकड़ कर एक बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. दुष्कर्म और आरोपी की पिटाई की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मुक्त कराने के बाद हिरासत में ले लिया है. आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 17 साल के किशोर ने 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. किशोर मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था. घटना के बाद लहूलुहान हालत में मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इस पर गुस्साए परिजनों और गांववालों ने किशोर को घर से पकड़कर गांव में एक बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मासूम को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया. इसके बाद पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी भी जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना की शिकार मासूम की गंभीर हालत देखते हुए मासूम को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. ग्रामीणों ने आरोपी किशोर को उसके घर से पकड़ कर खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. इसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया है. पुलिस ने घायल आरोपी युवक को अस्पताल में इलाज कराने के बाद हिरासत में ले लिया है.